Wednesday, August 12, 2020

पीसीटीई की बीसीए की छात्रा मनमीत कौर ने दिखाया कमाल

12th August 2020 at 2:55 PM
 विश्वविद्यालय परीक्षा में तीसरा स्थान हासिल किया 
लुधियाना: 12 अगस्त 2020: (एजुकेशन स्क्रीन ब्यूरो):: 
पीसीटीई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स की बीसीए की छात्रा (बैच 2019) मनमीत कौर ने आई. के. गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया और 9.68 सीजीपीए के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। मनमीत कौर ने कहा “एक अच्छे छात्र होने के हर पहलू में पीसीटीई ने मेरी मदद की है। एक साल पहले मैंने विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में तीसरा स्थान हासिल करने के बारे में कभी नहीं सोचा होगा। इसका श्रेय निश्चित रूप से मेरे समर्पित शिक्षकों को जाता है जिन्होंने मेरी हर तरह से मदद की है। उन्होंने आगे कहा, "आज, मैं खुद को देखती हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैंने इस कॉलेज द्वारा केवल एक वर्ष में पेशेवर और मानसिक रूप से कितना विकास किया है।" कंप्यूटर अनुप्रयोग संकाय के विभागाध्यक्ष, श्री हरिंदर पाल सिंह ने कहा कि, मनमीत कौर ने बहुत सारे प्रयास किए थे और वह पूरी तरह से अपने अध्ययन के लिए समर्पित थीं, जिसने अंततः विश्वविद्यालय की स्थिति को सुरक्षित करने में मदद की। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने हमेशा असाधारण प्रदर्शन किया है और व्याख्यान के दौरान सक्रिय रूप से भाग लिया है। पीसीटीई के महानिदेशक डॉ. के एन एस कंग ने छात्रा को बधाई दी और कहा कि "पीसीटीई के छात्र न केवल अकादमिक रूप से अच्छा प्रदर्शन करते हैं बल्कि समग्र विकास प्राप्त करने के लिए परिसर में अतिरिक्त गतिविधियों में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं।" 

No comments:

Post a Comment