Wednesday, October 30, 2013

MTSM College:हम किसी से कम नहीं

NCC कैंप मलौट: कई छात्रायों ने गोल्ड जीत कर किया सब को हैरान 
फाईल फोटो 
लुधियाना: 30 अक्टूबर 2013: (रेकटर कथूरिया//पंजाब स्क्रीन): लुधियाना के पुराने कालेजों में से एक मास्टर तारा सिंह मेमोरोयल कालेज लगातार नये नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। शिक्षा के साथ साथ यह कालेज एन सी सी में भी अपना नाम है। इस कालेज के "41 एनसीसी कैडेटस" ने मलौट में आयोजित दस दिवसीय शिविर में भी भाग लिया। कालेज के लिए यह कैंप बहुत ही उपलब्धियों भरा रहा। कालेज कि छात्रायों ने विभिन्न प्रतिस्प्रधायों में मेडल जीत कर कालेज का नाम रौशन किया।
ज़िंदगी में कदम कदम पर सामने आती चुनौतियों का मुकाबिला हंस कर करने कि कला सिखाता यह कैम्प यादगारी रहा। इस ऐतिहासिक अवसर पर इस कालेज की छात्रा सोनिया को गणतंत्र दिवस परेड के लिए चुन लिया गया। रीना ने फायरिंग में गोल्ड मेडल जीत कर अपना लोहा मनवाया। इसी तरह ज्योति और निधि ने रस्साकशी में गोल्ड, मनु ने पोस्टर मेकिंग में गोल्ड और सोनिया ने टेबल टेनिस में गोल्ड जीत कर साबित किया हम किसी से कम नहीं। सीनियर कैडेटस कि प्रतियोगितायों में दलजीत कौर ने गोल्ड तथा तनु ने सिल्वर जीत कर दिखाया कि हम अभी भी आगे हैं।
कालेज की प्रिंसीपल डाकटर परवीन कौर चावला ने इस अवसर पर इन विजयी छात्रायों को बधाई दी और साथ ही याद दिलाया कि इस जीत को ज़िंदगी भर हर कदम पर बनाये रखना है। उन्होंने कालेज की एनसीसी इंचार्ज हरप्रीत को भी इस शानदार प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि वह जीत के इस सिलसिले को भविष्य में भी बनाये रखेंगी। कालेज प्रबंधक कमेटी के प्रधान सवर्ण सिंह और सचिव कंवलइंद्र सिंह ठेकेदार ने भी छात्रायों को ख़ुशी के इस अवसर पर बधाई दी। 

No comments:

Post a Comment